Sunday 27 December 2020

Hotstar

 डिज़नी + हॉटस्टार आपके लाइव वीडियो गेम, टीवी शो और फिल्मों के लिए वीडियो स्ट्रीमिंग ऐप है।

download app

भारत और दुनिया भर के टीवी शो और फिल्मों के 100,000 घंटे के असीमित उपयोग का आनंद लें, स्टार इंडिया टीवी शो, आगामी ड्रीम 11 आईपीएल 2020 और टी 20 विश्व कप और हमारे द्वारा उत्पादित विशेष हॉटस्टार स्पेशल जैसे हर प्रमुख खेल आयोजन।

भारत में हमारे उपयोगकर्ताओं के लिए, हम आपके लिए डिज्नी, पिक्सर, स्टार वार्स और मार्वल स्टूडियोज (डिज्नी +) की दुनिया की सर्वश्रेष्ठ कहानियाँ भी ला रहे हैं। हमने उन्हें हिंदी, तमिल और तेलुगु जैसी भारतीय भाषाओं में डब किया है!


आप हॉटस्टार पर देख सकते हैं:

मुफ्त के लिए: सबसे लोकप्रिय भारतीय फिल्मों, स्टार टीवी शो, पूर्वावलोकन और क्रिकेट और अन्य खेलों के हाइलाइट्स और नवीनतम समाचार के हजारों घंटे।

डिज़्नी + हॉटस्टार वीआईपी की सदस्यता लेने से: डिज़नी + शो और फिल्मों को डब्ड वर्नाक्युलर भाषाओं में, लाइव स्पोर्ट्स (जैसे ड्रीम 11 आईपीएल, प्रीमियर लीग, फॉर्मूला 1 और टेनिस) के लिए अप्रतिबंधित एक्सेस, नवीनतम स्टार टीवी धारावाहिकों से पहले वे टीवी, नवीनतम बॉलीवुड फिल्मों, हमारे प्रीमियर पर शो के अनन्य पुस्तकालय जो हमने हॉटस्टार स्पेशल के रूप में निर्मित किए हैं।

डिज्नी + हॉटस्टार प्रीमियम: सब कुछ वीआईपी और नवीनतम अमेरिकी टीवी शो, हॉलीवुड फिल्मों और डिज्नी + फिल्मों, शो और मूल सहित सभी भाषाओं में सदस्यता लेने से।


आप हॉटस्टार पर क्या प्यार करेंगे:


खेल उत्साही के लिए ए:


भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका 2020, ड्रीम 11 आईपीएल 2020, टी 20 विश्व कप और एशिया कप!


ड्रीम 11 आईपीएल 2020 के लिए, वॉच Play एन प्ले सामाजिक फ़ीड जैसे रोमांचक सुविधाओं के साथ वापस आ गया है, जहां आप खेलते हुए चैट कर सकते हैं और दोस्तों को आमंत्रित कर सकते हैं।


हॉटस्टार के कुछ अन्य लोकप्रिय टूर्नामेंट प्रीमियर लीग (पीएल), इंडियन सुपर लीग (आईएसएल), प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) और टेनिस ग्रैंड स्लैम हैं।



B दुनिया की सबसे अच्छी कहानियां डिज्नी +:


हमारे भारत के उपयोगकर्ताओं के लिए हम डिज्नी, मार्वल, पिक्सर और स्टार वार्स में सर्वश्रेष्ठ कहानीकारों से दुनिया की सर्वश्रेष्ठ कहानियां ला रहे हैं। 200+ फिल्में, 100+ शो और 30+ मूल!


सुपरहीरो फिल्में और शो: एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर, आयरन मैन, मार्वल असेंबल, हल्क आदि।


डिज़्नी + ओरिजिनल: द मांडलोरियन, टोगो, हाई स्कूल म्यूजिकल और बहुत कुछ।


सी। मूवी शौकीनों के लिए:

हॉलीवुड फिल्में:

Stuber, Alita और अधिक!

बॉलीवुड फिल्में:

छपाक, तन्हाजी, हाउसफुल 4 और अधिक!

वर्नाक्युलर मूवीज:

अन्बुदन अप्पुक्कु, जमाई बादल, बैंगलोर डेज आदि।


डी। द्वि घातुमान के लिए:

हिंदी शो:

नज़र 2, कसौटी ज़िन्दगी की, राधाकृष्णन आदि।

अंग्रेजी शो:

किलिंग ईव, गेम ऑफ थ्रोन्स (जीओटी), चेरनोबिल, आधुनिक परिवार आदि।

वर्नाकुलर शो:

पांडियन स्टोर्स, कार्तिका दीपम, बिग बॉस मलयालम, आदि।


ई.हॉटस्टार स्पेशल:

बोल्ड, प्रामाणिक और अनन्य कहानियाँ। हमारे नवीनतम, विशेष ऑप्स और आउट ऑफ़ लव देखें।


ई। सामग्री:

फ्रोजन II, अलादीन, टॉय स्टोरी 4, लॉयन किंग और एनीमेशन जैसे दुनिया के सर्वश्रेष्ठ मिकी माउस क्लबहाउस, आर्ट अटैक, और बहुत कुछ दिखाता है।

हमारे किड्स मोड का उपयोग करें ताकि आपके बच्चे को केवल उसके लिए उपयुक्त सामग्री देखने को मिले।


ई। लाइव टीवी और समाचार चैनल:

स्ट्रीम समाचार चैनल जैसे:

• आजतक

• रिपब्लिक टीवी

• ABP न्यूज़

और चैनल जैसे:

• स्टार प्लस

• स्टार भारत

• स्टार स्पोर्ट्स

• एचबीओ

• स्टार वर्ल्ड

• स्टार माँ

• स्टार विजय



यदि आप iTunes के माध्यम से डिज्नी + हॉटस्टार की सदस्यता लेते हैं, तो खरीद की पुष्टि पर आपके आईट्यून्स खाते से भुगतान किया जाएगा और आपकी सदस्यता स्वचालित रूप से मासिक / वार्षिक रूप से नवीनीकृत होगी जब तक कि वर्तमान अवधि के अंत से कम से कम 24 घंटे पहले बंद न हो जाए। आपके चयनित योजना की दर से प्रत्येक अवधि के अंत से पहले 24 घंटे के भीतर सदस्यता का नवीनीकरण किया जाएगा। मेरा खाता या iTunes के माध्यम से कभी भी स्वतः नवीनीकरण बंद करें।



No comments:

Post a Comment