Sunday 27 December 2020

Bubble Shooter

मुफ्त के लिए क्लासिक और सबसे नशे की लत बुलबुला पॉप खेल खेलते हैं, 3 रंगों और स्पष्ट स्तरों से मेल खाते हैं। इस मजेदार आराम खेल पर बाहर याद मत करो! इस अच्छे पुराने संस्करण में, आपको सभी बुलबुले को गिराने और फोड़ने के लिए निशाना लगाना और शूट करना होगा। जब भी आप गेंदों को ऑनलाइन या ऑफलाइन ब्लास्ट करते हैं, इस मूल पहेली के साथ अपने मस्तिष्क को प्रशिक्षित करें - कभी भी! बबल शूटर ™ Google Play पर उपलब्ध सबसे रोमांचक मुफ़्त ऐप है।

downloadappstore

कार्रवाई शुरू करने के लिए तैयार हैं?

इस आराम से रंग मिलान साहसिक कार्य में सभी गेंदों का लक्ष्य, मिलान करें और तोड़ें। यह सबसे अच्छा शूटर गेम है जो सरल और सीखने में आसान है, परिवारों के लिए आनंद लेने के लिए एकदम सही है!


परीक्षण के लिए अपनी रणनीति कौशल रखो! दोस्तों और परिवार के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करें और देखें कि कौन उच्चतम स्कोर तक पहुंच सकता है और हर स्तर पर 3 स्टार प्राप्त कर सकता है। खेलते समय सिक्के कमाएँ और शांत बूस्टर प्राप्त करने के लिए उनका उपयोग करें। मिशन को पूरा करने और बोर्ड को खाली करने के लिए अपने तर्क और पहेली को सुलझाने के कौशल का उपयोग करें, और विशेष दैनिक बोनस एकत्र करना सुनिश्चित करें।



क्लासिक गेम मोड खेलें - इतना सरल।

बोर्ड को विस्फोट करने और खाली करने के लिए 3 गेंदों का मिलान करें, मिशन पूरा करें और सिक्के और भयानक पुरस्कार जीतें। लेजर उद्देश्य को खींचने के लिए स्क्रीन पर टैप करें और शॉट लेने के लिए इसे उठाएं। प्रत्येक स्तर पर विभिन्न बुलबुले लेआउट के अनुसार रणनीति बनाना महत्वपूर्ण है। गोली मारो और इस मज़ा मुक्त खेल में सभी रंगीन गेंदों पॉप, ध्यान से लक्ष्य और लक्ष्य मारा! सभी विभिन्न चुनौतियों और पहेली के माध्यम से अपना काम करें, मस्तिष्क के टीज़र को हल करें और स्तरों को जीतें।


आर्केड गेम मोड का आनंद लें - कभी भी ऊब न जाएं!

इस शांत रेट्रो मोड में गेंदों को पॉप करें, और अपने Android डिवाइस पर सीधे क्लासिक आर्केड अनुभव को फिर से देखें। इस मजेदार खेल के हजारों मजेदार पहेली स्तरों के साथ अग्रिम और भी अधिक चुनौतीपूर्ण हो जाता है। कहीं भी और जब भी आप चाहें, रेट्रो गेमिंग अनुभव का आनंद लें, कोई इंटरनेट कनेक्शन की आवश्यकता नहीं है।


पहेली खेल मोड की कोशिश करो और अंतिम बुलबुला Popping मज़ा की खोज!

यह शूटर मास्टर के लिए चुनौतीपूर्ण पहेली के हजारों के साथ एक रोमांचकारी गुब्बारा पॉपर फ्री ऐप है। अगले अद्भुत पहेली स्तर पर आगे बढ़ने के लिए रंगीन गेंदों को गोली मारो, अपने मस्तिष्क को प्रशिक्षित करें और इस नशे की लत, आकस्मिक गेम को मुफ्त में खेलते हुए अपने मिलान कौशल का परीक्षण करें।

जल्दी करो और गुब्बारा कुचल उन्माद में शामिल हो, लेकिन सावधान - एक बार जब आप बुलबुले popping शुरू करते हैं तो आप बस नहीं रोक सकते!


रेट्रो गेम, नई सुविधाएँ

हमने क्लासिक आर्केड गेम लिया और कुछ नई सुविधाएँ जोड़ीं जिन्हें आप निश्चित रूप से पसंद करेंगे।


मज़ा विशेषताएं:

★ 3000 + रोमांचक स्तर, अधिक के साथ, हर समय जोड़ा।

★ नए तत्वों और महान पुरस्कार।

★ ब्रांड नए प्रभाव और लगता है।

★ भयानक दैनिक पुरस्कार ले लीजिए।

★ फेसबुक से कनेक्ट करें और दोस्तों के साथ मज़ा साझा करें!

★ लूप में रहें: अब आपके पास समर्थन का सीधा संदेश भेजने के लिए सबसे अच्छा विकल्प है।

★ लीडरबोर्ड, चुनौतीपूर्ण उपलब्धियों।

★ बाधाओं को साफ करें और चुनौतियों को हराएं।

★ Colorblind मोड - ताकि हर कोई मुफ्त के लिए मजेदार मिलान खेल का आनंद ले सके।

★ आग का गोला अनलॉक करने के लिए एक पंक्ति में 7 बुलबुले पॉप।

★ एक बम पाने के लिए एक बार में 10+ बुलबुले छोड़ें।

★ किसी भी समय और कहीं भी खेलें, कोई वाईफाई कनेक्शन की आवश्यकता नहीं है!



आप किस का इंतजार कर रहे हैं? अपनी उंगलियों को वार्म-अप करें और पॉपिंग शुरू करें। इस मजेदार कैजुअल शूटर का अनुभव करें और पहेलियाँ और आश्चर्य से भरे हजारों अद्भुत स्तर देखें। ऑनलाइन रंग-मिलान एप्लिकेशन प्राप्त करें और चिकनी और व्यसनी गेमप्ले का आनंद लें। इतने रोमांचक स्तरों, शक्तिशाली बूस्टर और भयानक विशेषताओं के साथ, आपने इसे सीधे नहीं रखा है!


तैयार हो जाओ, लक्ष्य ले लो और गेंदों को गोली मारो !!


डाउनलोड करें और इस मजेदार आर्केड गेम को मुफ्त में खेलें। यह वाईफाई के बिना खेलने के लिए एकदम सही ऐप है! हर 2-3 सप्ताह में, हम नई सुविधाएँ और नए स्तर जोड़ते हैं। आओ और खेल में शामिल हो जाओ!



No comments:

Post a Comment