Sunday 27 December 2020

POWER SPIDER - Ultimate Superhero Parody Game

 स्पाइडर स्विंगिंग अनुभव

मनोरंजक पावर स्पाइडर के रूप में सर्वश्रेष्ठ एक्शन सुपरहीरो ओपन वर्ल्ड गेम खेलें! एक असली सुपर हीरो की तरह अपराध से लड़ो! शहर में एक अंधेरी गली या पार्क में भागना और एक सच्चे निंजा से लड़ने वाले मकड़ी की तरह कई गिरोह को हराना। यार, इन जैसे खेलों में सुपर कुंग फू निंजा कौशल की आवश्यकता होती है।

download app store

सभी समय के सर्वश्रेष्ठ सुपरहीरो बनें

यह सुपरहीरो एक्शन गेम पैरोडी आपराधिक बदमाशों और माफिया मालिकों से भरे बड़े शहर में स्थापित है। मकड़ी 2 निंजा बनें ताकि आप खतरनाक अपराधियों को रोक सकें जो शहर पर अपने अविश्वसनीय सुपरहीरो मकड़ी के गैजेट्स के साथ हर माफिया को मारने और मृत होने से बचने के लिए हमला करते हैं। पुलिस और सेना बल गैंगस्टर माफिया मालिकों से नहीं लड़ सकते हैं, इसलिए उन्हें निंजा आदमी से लड़ने वाले एक अद्भुत और रहस्यमय मकड़ी से मदद चाहिए। खलनायक के खेल नागरिकों को खतरे में डाल रहे हैं और उन्हें गली के सभी ठगों से लड़ने के लिए किसी की जरूरत है। खेल लड़ रहे सबसे अच्छे मकड़ी नायकों में से एक, शहर को बचाने के लिए एक परम सुपर हीरो बनने का चुनाव करें!


एक सच्चे सुपर स्पाइडर की तरह लड़ाई

यह स्पाइडर स्टाइल आयरन हीरो गेम ऑफ़लाइन गेमप्ले के लिए एक खुली दुनिया के रूप में बनाया गया है, जैसे कॉमिक्स पर आधारित कई सुपरहीरो एक्शन गेम्स, तलवार जैसे हथियारों का उपयोग करते हैं और आपराधिक गिरोहों के साथ अलग-अलग आश्चर्यजनक हाथापाई करते हैं। आप सुपरहीरो गेम्स का सबसे बड़ा निपुण निंजा स्पाइडर बनने के लिए एवेंजर हमलों को जोड़ सकते हैं।


एक निडर सुपरहीरो बनें

शहर के आसपास आपराधिक गिरोहों के खिलाफ एक सुपर मैन की तरह लड़ें जिन्होंने रात और दिन सड़कों को खतरनाक बना दिया है। क्राइम लॉर्ड एक्टिविटी को रोकें और उन हथियारों का इस्तेमाल करें जिनकी कभी जरूरत हो। अपराधियों से लड़ने वाले शहर के विवादों में आने के लिए घातक हथियारों और सुपर शक्तियों के साथ एक सुपर हीरो मास्क और कवच पहनें!


सर्वश्रेष्ठ गेमप्ले सुविधाएँ प्राप्त करें

गैंगस्टर बनाम स्पाइडर सुपरहीरो से एक्शन मॉर्टल विवाद का मज़ा लें। शहर की शातिर सड़कों पर एक महाकाव्य कल्पना लड़ाई में सुपर नायकों से एक अद्वितीय सुपर पावर का उपयोग करें। इस नए सुपर हीरो गेम के माध्यम से नए कौशल हासिल करने के लिए हाथापाई के साथ काउंटर दुश्मन।


एक बॉस की तरह एक सच्चे हीरो और हार का अपराध बनें

इन जैसे सुपरहीरो गेम में, शहर को बचाने और असली कुंग फू अपराध सेनानी बनने के लिए सबसे अच्छा सुपर हीरो बनो!


एक नया सुपरहीरो गेम जिसे आपको याद नहीं करना चाहिए!

आयरन निंजा मकड़ियों आदमी की तरह लड़ो! बस अपने दुश्मनों को पौराणिक मकड़ी के हमले करने की तरह। सुपर कूद ऊंची इमारतों की तरह अन्य सुपर हीरो जो अद्भुत हैं! इन सुपर स्पाइडर स्टाइल निंजा मैन गेम में आसान नियंत्रण के साथ गेमप्ले में सुपर पावर का उपयोग करें।


अस्वीकरण

पावर स्पाइडर 1 स्पाइडरमैन गेम्स का एक भाग है। यह सुपरहीरो और अन्य मोबाइल / कंसोल गेम के बारे में सब कुछ बताता है जो उन्हें शामिल करता है। यदि पावर स्पाइडर 1 से कोई भी वर्ण या संपत्ति परिचित लगती है, तो उन्हें मज़ाक उड़ाया जाता है। उन पात्रों की प्रत्येक कहानी हास्यप्रद हास्य पर आधारित होती है, जहां वे मूल रूप से हैं। पावर स्पाइडर का उद्देश्य सुपरहीरो और खलनायकों की नकल करना और उनका मजाक बनाना और उन्हें जानना और प्यार करना है।


विशेषताएं:

*खुली दुनिया

* विस्तृत ग्राफिक्स

* वेब झूलते यांत्रिकी

* जाले इमारतों से जुड़ते हैं



No comments:

Post a Comment