Sunday 27 December 2020

Plant Nanny² - Your Adorable Water Reminder

 Google Play 2019 का सर्वश्रेष्ठ ऐप

Google Play को दुनिया भर के देशों में, ताइवान से लेकर हांगकांग, थाईलैंड, इंडोनेशिया, इटली और स्पेन तक, 2019 के सर्वश्रेष्ठ एप्स की सूची में एप को प्रदर्शित किया गया है।

download app store

💚इस सबसे प्यारा हाइड्रेशन ऐप 💚


पानी जीवन के लिए आवश्यक है, लेकिन इसे पर्याप्त मात्रा में पीना भी उपेक्षा की सबसे आसान चीजों में से एक है। प्लांट नानी - इस बात पर नज़र रखता है कि आप कितना पानी पीते हैं - प्रत्येक ग्लास ऐप के पौधों को भी पानी देता है ताकि आप दोनों पनप सकें! हर दिन आप इकट्ठा कर सकते हैं और हाइड्रेटेड होने और एक साथ बढ़ने के लिए छोटे पौधों की देखभाल कर सकते हैं!


पीने के पानी के बारे में क्या अच्छा है?

क्या आप एक स्वस्थ शरीर और एक खुशहाल, अधिक तनाव-मुक्त जीवन चाहते हैं? क्या आप कब्ज, मूत्रमार्गशोथ या अन्य सामान्य स्वास्थ्य स्थितियों में सुधार देख रहे हैं const


Is हमारे शरीर का लगभग 70% हिस्सा पानी से बना है, इसलिए हमारा शरीर कैसा महसूस करता है यह इस बात पर निर्भर करता है कि हम कितना पानी पीते हैं। केवल एक गिलास पानी से शुरू करके, आप अपनी संपूर्ण पानी की खपत की आदतों को बदलना शुरू कर सकते हैं और प्रभावी रूप से अपने स्वास्थ्य में सुधार कर सकते हैं, वजन कम कर सकते हैं और शारीरिक थकान और बीमारियों को कम कर सकते हैं।


✅ प्लांट नानी✅ आपको सरल चार्ट और इंटरफेस का उपयोग करके एक अनुकूलित योजना प्रदान करेगा ताकि आप अपने व्यक्तिगत पानी की खपत पर एक ठोस समझ प्राप्त कर सकें। प्यारा पौधों को इकट्ठा करें और अपने शरीर को देखने और महसूस करने के तरीके में सुधार करें। ये छोटे पौधे आपकी आत्माओं को बढ़ावा देंगे, आपके स्वास्थ्य में सुधार करेंगे और पीने के पानी के लिए अच्छी आदतों की खेती करने में आपकी मदद करेंगे!


-अपने दैनिक पानी की खपत के लक्ष्यों को प्रबंधित करने के तरीके को अनुकूलित करें the

And अलग-अलग शरीर के डेटा और व्यायाम की आदतों के आधार पर उचित मात्रा के लिए संवेग

WhenAutomated अनुस्मारक / buzzers जब यह वास्तव में दैनिक जल ट्रैक होने से आपको नियमित रूप से पीने के पानी की आदत स्थापित करने में मदद करने के लिए अधिक पानी पीने का समय है।

Cup अपने पानी के कप की मात्रा को अनुकूलित करें और आसानी से प्रत्येक ग्लास के लिए उपयुक्त इकाइयों को या तो मिलीलीटर या औंस में सेट करें

नियमित उपयोग और छोटे मिशन के लिए youRewards आपको प्रेरित रहने और अपने स्वयं के पानी की खपत के लक्ष्यों तक पहुंचने के लिए प्रोत्साहित करता है


📈 एक नज़र में सरल चार्ट और इंटरफेस interf

Intakeग्राफिक्स जो आपके दैनिक पानी के सेवन को उत्तरोत्तर ट्रैक करते हैं

अपने पानी की खपत के इतिहास को तोड़ें और दैनिक, साप्ताहिक और मासिक रुझानों को जल्दी से देखें

So सरल डिजाइन और उपयोगकर्ता के अनुकूल इंटरफेस, ताकि आप आसानी से अच्छी आदतों का निर्माण कर सकें

कई उपकरणों पर उपयोग के लिए सभी आकारों की स्क्रीन के लिए izedOptimized



आराध्य और जीवंत पौधों की adA विविधता ad

💧 प्रत्येक गिलास पानी जिसे आप पीते हैं वह भी पौधों को पानी देता है, जिससे आप बढ़ सकते हैं और एक साथ पनप सकते हैं!

विशेष बर्तन और कंटेनरों के सभी प्रकार। अपने प्यारे पौधे परिवार को विकसित करें!

And अनलॉक और विभिन्न पौधों की एक किस्म इकट्ठा, और यहां तक ​​कि रहस्यमय नए प्राणियों के साथ बातचीत!


Suggestions कोई प्रश्न या सुझाव?

आप एक समाधान के लिए जल्दी से खोज करने के लिए प्लांट नैनी> मेनू> सेटिंग्स> एफएक्यू पर जा सकते हैं।

यदि आप अभी भी अपने प्रश्न का उत्तर नहीं खोज पा रहे हैं, तो हमारे "गार्डन असिस्टेंट" (ग्राहक सेवा) से संपर्क करने के लिए ऊपरी दाएं कोने में लिफाफा आइकन पर टैप करें। :)



No comments:

Post a Comment